May 16, 2024

Chandigarh Headline

True-stories

खालसा कॉलेज मोहाली में आरंभिक अरदास के साथ शैक्षणिक सत्र की शुरुआत

1 min read

मोहाली, 23 सितंबर, 2023: खालसा कॉलेज (अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेस-3ए, मोहाली में कॉलेज प्रिंसिपल डॉ हरीश कुमारी के नेतृत्व में शैक्षणिक सत्र 2023-24 के शुभारंभ के अवसर पर आरंभिक अरदास का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कॉलेज परिसर में श्री सुखमनी साहिब जी का पाठ रखवाया गया और विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना की गई।

आयोजन में मुख्यातिथि के तौर पर खालसा कॉलेज गवर्निंग काउंसिल, अमृतसर के मेंबर जे एस गिल, फेज 3 ए मोहाली की पार्षद जसप्रीत कौर, राजा कंवरजोत सिंह, अनहद फाउंडेशन मोहाली के डायरेक्टर अमनदीप सिंह व अन्य मेहमानों ने शिरकत की और विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। इस दौरान उनके साथ कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी और कॉलेज फैकल्टी मेंबर्स भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर मुख्यातिथि ने खालसा कॉलेज अमृतसर के इतिहास के बारे में विद्यार्थियों को अवगत करवाया और खालसा कॉलेज मोहाली के विकास कार्यों की प्रशंसा की। प्रिंसिपल डॉ हरीश कुमारी ने विद्यार्थियों को कॉलेज के रूल्स रेगुलेशन तथा कॉलेज से सम्बधित समस्त महत्वपूर्ण जानकारी साझा की। प्रिंसिपल ने विद्यार्थियों को अनुशासन में रह कर शिक्षण कार्य प्राप्त करने के लिये प्रेरित किया और उन्हें शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के अंत में कॉलेज में लंगर आयोजित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. Please contact us on gurjitsodhi5@gmail.com | . by ..