March 4, 2024

Chandigarh Headline

True-stories

डीएलएफ सिटी सेंटर, चंडीगढ़ द्वारा वॉकाथन आयोजित

1 min read

चंडीगढ़, 25 जून, 2023: डीएलएफ सिटी सेंटर, चंडीगढ़ द्वारा एक फैमिली वॉकथॉन का आयोजन किया गया, जिसे नगर निगम पार्षद नरिंदर लुबाना और डीएलएफ सिटी सेंटर प्रबंधन की ओर से नीरज कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वॉकाथन को उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली, जिसमें ट्राइसिटी के करीब 300 नागरिकों ने हिस्सा लिया। पर्यावरण-अनुकूल जीवनशैली को अपना कर पर्यावरण सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने हेतु लोग अपने बच्चों सहित कार्यक्रम में शामिल हुए।

वॉकाथन को डीएलएफ सिटी सेंटर मॉल से 15 मिनट, 30 मिनट और 45 मिनट के टाइम स्लॉट पर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया, जिसमें पैदल चलने के शौकीनों के लिए एक मार्ग निर्धारित था। प्रतिभागियों द्वारा चले गए कदमों की संख्या एक ऐप के माध्यम से दर्ज की गई। इसकी थीम टिकाऊ भविष्य की दिशा में योगदान के लिए जलवायु योद्धाओं के रूप में सक्रिय व्यक्तियों पर केंद्रित थी।

इस अवसर पर, न केवल पैदल चलने को प्रोत्साहित किया गया, बल्कि ज़ुम्बा, विशेष फैमिली कार्निवल, कला और शिल्प आदि जैसी कई रोमांचक गतिविधियां भी आयोजित की गईं।

कार्यक्रम में मशहूर हस्तियों की मौजूदगी भी देखी गई। इसमें वेब सीरीज ‘दृश्यम 4’ के कलाकार और क्रू-मैम्बर्स भी शामिल हुए। वेब सीरीज को कैमरॉक फिल्म्स और बूमैक्स ऐप द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। अमन दानोदा, रूप कौर और हरमन खान द्वारा सीरीज के मूल गीत की लाइव परफॉर्मेंस दी गई। आरजे वंदिता और स्टैंड-अप कॉमेडियन जूनियर रिंकू भाभी ने भी दर्शकों का मनोरंजन किया। एक लकी ड्रा निकाला गया और विजेता को टाटा स्ट्राइडर साइकिल से सम्मानित किया गया।

वॉकाथन को शाउटलो, हॉपअप चंडीगढ़, पैंटालून डीएलएफ सिटी सेंटर, क्रिएशन जेम्स, वीवो इंडिया पंजाब, लैक्मे सैलून मोहाली, स्पोर्ट्स सागा, बिग एफएम इंडिया, चित्रार्थ फोटोग्राफी, आशमान फाउंडेशन, आईवी हैल्थकेयर और डॉ. बत्रा हैल्थकेयर का सहयोग मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. Please contact us on gurjitsodhi5@gmail.com | . by ..